Thursday 24 May 2018

सलमान खान से पूछा गया कि वो कौनसी IPL टीम खरीदेंगे, तो उनका जवाब सुनकर सभी हैरान हो गए

दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री के सलमान खान जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। कुछ दिनों पहले सलमान खान को एक काला काला हिरण के शिकार के कारण सजा मिल चुकी है। लेकिन इसके केस से उनको बेल भी मिल गई है। सलमान खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का भाईजाम कहा जाता है। इन्होंने अपनी दबंग स्टाइल की फिल्मों से बॉलीवुड में अपना रुतबा कायम कर रखा है। इन दिनों सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म रेस 3 की शूटिंग में बहुत ज्यादा बिजी हो चुके हैं। बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान एक विलेन का किरदार निभाएंगे। सलमान खान के फिल्मी करियर में ऐसा पहली बार होगा कि वे किसी विलेन का किरदार निभाएंगे। फिल्म जगत के बाकी दोनों खान पहले विलन का किरदार निभा चुके है।
सलमान खान IPL के किसी भी मैच में या फाइनल में रूचि नहीं रखते। हालांकि कई बार उनका नाम IPL से जोड़ने की कोशिश की है। क्योंकि 2012 के IPL की ओपनिंग सेरेमनी में उन्होंने अपना शानदार डांस दिखाया था। लेकिन IPL के 10 सीजनों में यह केवल एक ही बार हुआ है कि जब सलमान खान ने IPL में अपनी परफॉर्मेंस दी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पहली बार था, जब सलमान ख़ान ने किसी इवेंट में डांस किया था।
सलमान खान के एक इंटरव्यू के दौरान जब पत्रकार ने पूछा कि आप IPL में अपनी टीम क्यों नहीं खरीदते तो सलमान खान ने जवाब दिया कि मैं स्पोर्ट्स को बढ़ावा देता हूं। लेकिन अगर मैं IPL में अपनी टीम खरीदता हूं तो मीडिया का और लोगों का नजरिया मेरे तरफ गलत हो सकता है। इससे बेहतर तो यही है कि मैं सिर्फ स्पोर्ट्स देखने का ही आनंद लें। सलमान खान ने कहा कि ऐसा नहीं है कि मुझे क्रिकेट में इंटरेस्ट नहीं है क्योंकि वह सी एस एल के मैचों में अपनी प्रतिभा दिखा चुके हैं। उसमें मुंबई की टीम के मालिक सोहेल खान है और सलमान खान उसी टीम में खेलते हैं।

No comments:

Post a Comment