Friday 11 May 2018

इस दिन आ रहा है रेस 3 का ट्रेलर, सलमान खान ने देर होने पर दी सफाई

मुंबई। सलमान खान की गिनती यूं ही बॉलीवुड के सबसे कमाऊ सितारों में नहीं होती। हर फिल्म के साथ उन पर करोड़ों का दांव लगता है और सलमान उसे सार्थक भी कर देते हैं। लंबे समय से उनकी फिल्म रेस 3 का ट्रेलर आने को लेकर इंतज़ार किया जा रहा और अब सलमान ने ही इसकी घोषणा कर दी है।
लेकिन सलमान खान ने ये घोषणा अपने स्टाइल में की है। ट्विट कर उन्होंने लिखा है कि फिल्म का ट्रेलर तैयार ही नहीं था इसलिए इतने सारे पोस्टर बनाये गए लेकिन अब तैयार है और वो 15 मई को ट्रेलर ले कर आ रहे हैं । 
Sach Batau . We were not ready with the . Is liye itne posters banaye . But Intezar ka fal meetha hota hai . The trailer coming to u on May15 . And i promise u the wait will be worth it .

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan)

बता दें कि रेस 3 को टिप्स के रमेश तौरानी और सलमान खान साथ मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं। ख़बर है कि रमेश तौरानी ने इस फिल्म को करीब 190 करोड़ रूपये में बेच दिया है। बताते हैं कि इरोस फिल्मस ने इस रकम का ऑफ़र दिया था, जिसमें 160 करोड़ रूपये वर्ल्डवाइड डिस्ट्रीब्यूशन के लिए गारंटी मनी भी है। इस फिल्म के लिए यशराज और फॉक्स जैसे बड़े स्टूडियोज़ भी लाइन में थे। सूत्रों के मुताबिक जल्द ही इस बारे में कागज़ी कार्रवाई पूरी कर ली जायेगी। इस बड़ी रकम के चलते अब फिल्म को बॉक्स ऑफ़िस पर तगड़ी कमाई करनी होगी और ट्रेड सर्किल का मानना है कि सलमान इस बार भी 300 करोड़ की कमाई कर सकते हैं। उनकी पिछली फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने 339 करोड़ 16 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही रेस 3 में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला हैं।

No comments:

Post a Comment