Friday 18 May 2018

काजोल नहीं कोई और था अजय का पहला प्यार, नाम जानकर यक़ीन नहीं करेंगे आप

नमस्कार दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं बॉलीवुड के जबरदस्त एक्शन मूवीस करने वाले अभिनेता अजय देवगन के बारे में, दोस्तों आज के समय में बॉलीवुड में अजय देवगन एक मशहूर अभिनेता है। लेकिन आज हम बात करने वाले हैं, अजय देवगन के पहले प्यार की। दोस्तों अजय देवगन और काजल की शादी हुए 17 साल हो चुके हैं। काजल अजय देवगन को उस समय जीवन साथी चुनाव जब अजय देवगन बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रहे थे। लेकिन दिलचस्प बात यह है, कि अजय देवगन मन-ही-मन काजल को नहीं किसी और अभिनेत्री को प्यार कर रहे थे।

दोस्तों बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन से बेहद प्यार करते थे अजय देवगन। दोस्तों आपको बता दें रवीना टंडन 43 वर्ष की हो चुकी हैं, लेकिन आज भी बहुत खूबसूरत दिखती हैं।

दोस्तों इन दोनों कलाकारों ने बॉलीवुड में दिलवाले, दिव्य शक्ति, गैर एवं एक ही रास्ता जैसी हिट फिल्मों में एक साथ काम किया है। दोस्त आपको बता दें अजय देवगन और रवीना टंडन की जोड़ी को बॉलीवुड में खूबसूरत जोड़ियों में से एक माना जाता था। अजय देवगन शादी से पहले रवीना टंडन को डेट कर रहे थे, लेकिन फिर उनकी शादी काजल से हो गई।

No comments:

Post a Comment