Saturday 19 May 2018

धड़कन फ़िल्म में यह थी सुनील शेट्टी की हीरोइन लेकिन आज इन्हें देखकर पहचान नहीं पाओगे आप

सुनील शेट्टी ने अपने करियर में कई सुपर हिट फिल्में दी हैं, जिनमें से उनकी एक फिल्म का नाम धड़कन भी है। इस फिल्म का निर्देशन धर्मेश दर्शन द्वारा किया गया था। यह फिल्म 11 अगस्त 2000 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म की स्टोरी ही नहीं बल्कि गाने भी काफी शानदार थे।
इस फिल्म में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी ने भी काम किया था। लेकिन क्या आपको इस फिल्म की वह अभिनेत्री याद है जिसने इस फिल्म में शीतल वर्मा का किरदार निभाया था, आपको बता दें कि इस अभिनेत्री का असली नाम महिमा चौधरी है। महिमा चौधरी पहले से काफी बदल चुकी है और उन्हें देखकर पहचान पाना काफी मुश्किल है।

आज हम आपको इस पोस्ट में महिमा चौधरी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। आपको बता दें कि महिमा चौधरी का जन्म सितंबर 1973 को दार्जिलिंग, वेस्ट बंगाल में हुआ था। उन्होंने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी के लिए साल 2013 में उनका तलाक हो गया।
उन्होंने साल 1997 की बॉलीवुड फिल्म परदेस में शाहरुख खान के साथ काम किया था। यह फिल्म 8 दिसंबर 1997 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशक सुभाष घई द्वारा किया गया। उसके बाद दोनों ने दाग द फायर, प्यार कोई खेल नहीं और ओम जय जगदीश है जैसी कई फिल्मी भी की। अंतिम बार में बॉलीवुड फिल्म डार्क चॉकलेट में देखी गई थी, जो साल 2016 में रिलीज हुई थी।

No comments:

Post a Comment