Tuesday 15 May 2018

18 साल की उम्र में बेहद खूबसूरत और हैंडसम दिखते थे सनी देओल, देखिए तस्वीरें


यह तो सभी जानते है कि बाॅलीवुड में कई एक्शन अभिनेता है जो अपने शानदार एक्शन और पर्सनालिटी को लेकर जाने जाते हैं। आज हम आप लोगों को बाॅलीवुड के एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बताने जा रहे है जिसका नाम सनी देओल हैं। सनी देओल अपने समय में बाॅलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली और पसंदीदा अभिनेता हैं। उन्होंने अपने करियर में कई ब्लाॅकबस्टर फिल्में दी हैं। यही वजह है कि दर्शक उनकी फिल्मों को बेहद पसंद करते हैं। सनी देओल हमेशा अपनी दमदार आवाज और पर्सनालिटी को लेकर चर्चा में रहे हैं। इसलिए आज हम आप लोगों उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें दिखा रहे है जब सनी देओल 18 साल के थे।

तो जानकारी के लिए आपको बता दें कि सनी देओल कि ये तस्वीरें उस समय कि जब वे 18 साल के थे। इन तस्वीरों को देखकर हम यह कह सकते है कि सनी देओल 18 साल कि उम्र में भी बेहद खूबसूरत और हैंडसम दिखते थे। सनी देओल कि पर्सनालिटी को देखकर हम यह कह सकते है कि वे किसी अभिनेता से कम नहीं दिखते थे।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि 61 साल के सनी देओल का जन्म 19 अक्टुबर 1965 को साहनेवाल में हुआ था। उन्होंने अपने फिल्मी करियर कि शुरुआत "बेताब" फिल्म से कि थी। इस फिल्म कि शानदार सफलता के बाद उन्होंने बाॅलीवुड में एक्शन​, काॅमेडी और रोमांस सभी तरह कि फिल्मों में काम किया हैं।

बता दें कि सनी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "यमला पगला दिवाना फिर​" कि शुटिंग में व्यस्त हैं। सनी देओल, बाॅबी देओल और धर्मेन्द्र अभिनित इस फिल्म को 6 अप्रेल 2018 को रिलीज किया जाएगा। अब देखना यह है कि दर्शक इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं।

No comments:

Post a Comment