Thursday 12 April 2018

टाइगर की फिल्म के पोस्टर में हो गई बड़ी गलती, हुआ वायरल

करण जौहर की नई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' के कुछ पोस्टर बुधवार को जारी हुए हैं। इनमें एक पोस्टर काफी चर्चा में है।
बुधवार से ही पोस्टर वायरल हो रहा है। कारण यह है कि इसे फोटोशॉप करते वक्त घोर लापरवाही बरती गई और टाइगर श्रॉफ के लेफ्ट हाथ की कलाई को बड़ा अजीब बना दिया गया। इसमें टाइगर की केवल तीन अंगुलियां नजर आ रही हैं।

देखने वालों ने तो उस हाथ की स्थिति को लेकर भी आपत्ति जताई है। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है टाइगर का हाथ हीरोइन के ऊपर आ गया है।

बता दें कि पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ पहले ही फाइनल हो चुके थे, अब इससे तारा सुतारिया का भी नाम जुड़ गया है। फिल्म में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे दूसरी लीडिंग लेडी होंगी।

बताया जा रहा है कि 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' में एक फीमेल और दो मेल लीड आर्टिस्ट की बजाय बराबर की संख्या रहेगी। अनन्या और टाइगर की जोड़ी के साथ विनोद मेहरा के बेटे रोहन भी फिल्म में आने की ख़बर है ।
तारा एक डांसर हैं , वीजे हैं और टीवी एक्ट्रेस भी। तारा कोई नया चेहरा नहीं हैं। वो रितिक रोशन और ऐश्वर्या बच्चन स्टारर फिल्म गुज़ारिश में गाना गा चुकी हैं । टीवी रियलिटी शो 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' में हिस्सा लिया था और उसके बाद बेस्ट ऑफ़ लक निक्की , ओय जस्सी जस्सी और शेक इट अप जैसे टीवी शो में काम किया।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही बनने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' इस साल 23 नवंबर को रिलीज़ होगी।

No comments:

Post a Comment