Thursday 12 April 2018

सनी देओल की फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

सनी देओल की काफी अरसे से अटकी फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म के पोस्टर में सनी देओल के अलावा श्रेयस तलपड़े, प्रीति जिंटा, अमीषा पटेल, अरशद वारसी और संजय मिश्रा नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में सनी देओल का डबल रोल है.

‘भैयाजी सुपरहिट’ का पोस्टर हुआ रिलीज
सनी देओल की ये फिल्म तकरीबन 4 सालों पहले शुरू हुई थी लेकिन पैसे की कमी की वजह से ये फिल्म अधर में लटक गई और पूरी नहीं हो पाई लेकिन अब जाकर इस फिल्म का निर्माण फिर से शुरू किया गया है. जो कि बहुत जल्द रिलीज भी होने वाला है. इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में सनी देओल पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे. इससे पहले उन्होंने कभी भी किसी भी फिल्म में दोहरी भूमिका नहीं निभाई है. इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं नीरज पाठक. ये फिल्म 14 सितंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

सनी देओल बने हैं गैंगस्टर
इस फिल्म में सनी देओल एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे. वो इस फिल्म में एक एक्टर बनना चाहते है. प्रीति जिंटा इस फिल्म में सनी देओल की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म में इन कलाकारों के अलावा बृजेंद्र काला, जयदीप अहलावत, पंकज त्रिपाठी और मुकुल देव भी नजर आएंगे.

No comments:

Post a Comment