Saturday 14 April 2018

बागी-2 के बाद टाइगर श्राॅफ ने बढ़ाई अपनी फीस, स्टुडेंट आॅफ द ईयर-2 के लिए लेगें इतने करोड़


टाइगर श्राॅफ को आने वाले समय का सबसे बड़ा एक्शन अभिनेता माना जा रहा हैं। क्योंकि टाइगर श्राॅफ ने अपने खतरनाक एक्शन और पर्सनालिटी से सभी को हैरान कर दिया हैं। शायद यही वजह है कि दर्शक न सिर्फ उनकी फिल्मों को पसंद करते है बल्कि उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं। बता दें कि टाइगर श्राॅफ ने अपने तीन साल के फिल्मी करियर में पांच फिल्मों में काम किया है और इनमे से तीन फिल्में सुपरहिट रही हैं।



यह तो सभी जानते है कि टाइगर श्राॅफ कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "बागी-2" सुपरहिट साबित हुई हैं। इस फिल्मों को शानदार एक्शन और अभिनय कि वजह से काफि पसंद किया जा रहा हैं। यही वजह रही कि इस फिल्म ने अभी तक करीब 200 करोड़ से अधिक कि कमाई कर चुकी हैं। टाइगर श्राॅफ ने इस फिल्म कि शानदार सफलता के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है तो आइए जानते है कि टाइगर श्राॅफ की फीस के बारे में।



तो जानकारी के लिए आपको बता दें कि टाइगर श्राॅफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "स्टुडेंट आॅफ द ईयर-2" को लेकर काफि चर्चा में हैं। वही खबरों के अनुसार ऐसा पता चला है कि टाइगर श्राॅफ ने अपनी फीस बढ़ाकर 20 करोड़ कर दी हैं। जी हां अब वे स्टुडेंट आफ द ईयर-2 के लिए 20 करोड़ कि फीस ले रहे हैं। पुनित मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में टाइगर श्राॅफ के साथ अनन्या पांडे भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को 23 नवम्बर 2018 को रिलीज किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment