Tuesday 17 April 2018

संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आलिया और वरुण धवन की फ़िल्म ‘कलंक’ का पहला और रहस्यमयी पोस्टर जारी

मुंबई। धर्मा प्रोडक्शन की एक और मल्टीस्टारर फ़िल्म ‘कलंक’ देखने के लिए तैयार हो जाइए। यह एपिक ड्रामा अगले साल रिलीज़ होगी। ‘कलंक’ में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे एक साथ काम करते नज़र आयेंगे!
अब से कुछ देर पहले ही इस फ़िल्म का पहला पोस्टर सामने आया है। अगर इस पोस्टर को ध्यान से देखें तो बैकड्राप में एक खंडहर नुमा आकृति दिख रही है और पहली नज़र में यह रहस्य से भरी हुई कोई दुनिया जान पड़ती है! आलिया भट्ट, संजय दत्त, करण जौहर समेत कई सितारों ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस फ़िल्म के पहले पोस्टर को रिलीज़ कर दिया है। बता दें, 19 अप्रैल 2019 को रिलीज़ हो रही इस फ़िल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन करेंगे। इससे पहले अभिषेक आलिया और अर्जुन कपूर की फ़िल्म '2 स्टेट्स' का निर्देशन भी कर चुके हैं।


KALANK- an EPIC DRAMA! So so sooo excited to be working with these phenomenal beautiful actors!!! Directed by my dearest friend 🙌 Next year.. here we come..
— Alia Bhatt (@aliaa08)
करण जौहर ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि ‘कलंक’ की यात्रा उनके लिए बेहद भावुक यात्रा रही है जो उनके साथ पिछले पंद्रह वर्षों से जुडी हुई है! करण के मुताबिक उनके पिता इस पर प्री प्रोडक्शन का काम कर रहे थे और अब उन्हें गर्व है कि अभिषेक बर्मन के सक्षम निर्देशन में यह फ़िल्म बनाई जायेगी!

No comments:

Post a Comment