Tuesday 17 April 2018

बागी देखने मास्क पहनकर मॉल पहुंचे टाइगर श्रॉफ, फिर भी पहचाने गए

ब्ल्यू कलर का हुड और मुंह में मास्क लगाकर रविवार देर रात अभिनेता टाइगर श्रॉफ फिल्म बागी देखने क्रॉस रोड स्थित मॉल पहुंचे। कोई उन्हें पहचान न सके, इसलिए टाइगर ने मुंह में मास्क लगाया था। हालांकि इसके बावजूद दो लोगों ने टाइगर को पहचान लिया। जिसके बाद टाइगर ने उनके साथ फोटो खिंचाई और किसी को इस बारे में न बताने का प्रोमिस भी लिया।
अभिनेता टाइगर श्रॉफ और उनकी गर्लफ्रैंड दिशा पाटनी की सुपरहिट फिल्म 'बागी' 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। बड़ी संख्या में दर्शक फिल्म को देखने के लिए मल्टीप्लैक्स का रूख कर रहे हैं।

 फिल्म यूनिट से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, टाइगर देहरादून में भी इस फिल्म को देखना चाहते थे।
जिस दिन वे दून पहुंचे थे तभी उन्होंने यूनिट से जुड़े लोगों को अपनी इस इच्छा के बारे में बताया था। लेकिन टाइगर के फैंस को देखते हुए यह तय नहीं किया जा रहा था कि उन्हें कैसे यह मूवी दिखाई जाए। दो बार टाइगर के लिए टिकट भी बुक कराए गए, लेकिन ऐन मौके पर उन्हें कैंसिल करा दिया गया।
रविवार रात टाइगर ने किसी की नहीं सुनी और अपने एक करीबी को लेकर क्रॉस रोड मॉल पहुंच गए।

टाइगर जब पार्किंग पर उतरे तो उन्हें एक  महिला ने पहचान लिया और फोटो खिंचाने की जिद करने लगी। टाइगर ने उनके साथ फोटो खिंचाई और उनसे प्रोमिस लिया कि इसके बारे में किसी को नहीं बताएंगी।

इसके बाद टाइगर ने ब्ल्यू हुड पहना और मुंह में मास्क लगा लिया। टाइगर ने क्रॉस माल में पीछे की सभी सीटें बुक कराई थीं। करीब ढाई घंटे फिल्म देखने के बाद टाइगर होटल लौट गए।

No comments:

Post a Comment