Monday 4 June 2018

जानिए कितने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं, बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान

बॉलीवुड इंडस्ट्रीज के सबसे बड़े अभिनेता सलमान फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया में सबसे बड़े स्टार एक्ट्रेस में से एक हैं इनकी फिल्मों को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं और इन्हें लाखों करोड़ों लोग इनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हो जाते हैं !

दोस्तों आपको हम दबंग खान के करोड़ों की संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जान आप यकीनन हैरान हो जाएंगे !

कमाई :-

सलमान अपनी फिल्मों से मोटी कमाई तो करते ही हैं इसके अलावा वह विज्ञापन से भी वो अच्छी खासी इनकम कर लेते हैं आपको बता दें कि साल भर में Bigg Boss और विज्ञापन से सलमान करीब 130 करोड़ रुपये की कमाई कर लेते हैं ! जबकि फिल्मों से उन्हें मिलते हैं 120 करोड़ यानी एक साल में 250 से 300 करोड़ रुपये के आसपास सलमान की मोटी रकम कमा लेते हैं

गाड़ियां :-

यह स्टार महंगी गाड़ियों के काफी शौकीन हैं ! उनके कार कलेक्शन की बात करें तो रोल्स रॉयल, मर्सिडीज, कार के साथ-साथ वेंथले और ऑडी जैसी कई गाड़ियां मौजूद हैं ! जिनकी कुल राशि 28 करोड़ रुपये के आसपास है !

आलीशान घर :-

वहीं की घर की बात की जाए तो सलमान खान के पास चंडीगढ, नोएडा, मुंबई और दिल्ली जैसे शहरों में कई घर और हाउसिंग प्रोपर्टीज घर इनके पास हैं ! और वर्तमान समय में उनके मुंबई के घर (Gelexy अपार्टमेंट) की कीमत 114 करोड़ की बताई जाती है !

और वर्तमान स्थिति में सलमान खान कुल संपत्ति की बात करें तो तकरीबन 210 million यानी 1480 करोड़ की संपत्ति इनके नाम है !

No comments:

Post a Comment